Home क्राइम मल्लावां : टैंकर लूट(tanker-robbery), पुलिस ने 24 घंटे में तीनों लुटेरों को...

मल्लावां : टैंकर लूट(tanker-robbery), पुलिस ने 24 घंटे में तीनों लुटेरों को दबोचा

हरदोई: 6 फरवरी को टैंकर लूट (tanker-robbery)का मल्लावां पुलिस ने 24 घंटे बाद खुलासा कर दिया। पुलिस का दावा है कि तीनों लुटेरों को रात में तेजीपुर मोड़ के पास से दबोचा गया। उनके कब्जे से लूट का टैंकर, एक कार, एक मोटरसाइकिल, चार मोबाइल, तीन तमंचे बरामद किया गया। तीन में दो सगे भाई हैं। पूछताछ के बाद पुलिस ने तीनों को न्यायिक हिरासत में लेकर जेल भेज दिया।

पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स के निर्देशन से अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी अनिल यादव, सीओ बिलग्राम विशाल यादव के निकट पर्यवेक्षण में खुलासे की कवायद की गई। प्रभारी निरीक्षक ज्ञानेंद्र सिंह ने लगातार छापेमारी कर सफलता पाई। छह फरवरी को थाना मल्लावां क्षेत्र में हुए टैंकर लूट (tanker-robbery) की घटना का मल्लावां पुलिस ने 24 घंटे के अंदर खुलासा करके अपनी सक्रियता दिखाई है। कोतवाल ज्ञानेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि छह फरवरी को थाना मल्लावां क्षेत्र में हुई टैंकर की लूट (tanker-robbery) की घटना को अंजाम दिया गया था।

यह भी पढ़ें लखनऊ में दबोचा गया खालिस्तानी आतंकी (terrorist)

उन्होंने बताया कि रविवार की रात लगभग 10:30 बजे तेजीपुर मोड़ के आगे नीरज उर्फ सूरज व उसका भाई धर्मेन्द्र निवासी अन्धपुरदेव थाना बंथरा जनपद लखनऊ, रामसागर निवासी दतौली सोहरामऊ जनपद उन्नाव को मय लूट के टैंकर, एक सफेद कार, एक बाइक, चार मोबाइल, तीन तमंचे के व जीवित कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया। उनसे पूछताछ की गई तो उन्होंने लूट की वारदात में शामिल होने की बात कबूली। कोतवाल ज्ञानेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि लूटे गए टैंकर में 20 लाख रुपये से ज्यादा का सामान था।

खुलासा करने वाली टीम में कोतवाल ज्ञानेंद्र सिंह, एसआई सोमपाल सिंह, उप निरीक्षक देवेंद्र सिंह, प्रिंस खरवार, कांस्टेबल रामआसरे, अमन सिंह, वीरेंद्र कुमार हेड कांस्टेबल सरफराज, हरीश आदि रहे। सीओ बिलग्राम विशाल यादव ने मल्लावां पुलिस टीम के द्वारा किए गए खुलासे की सराहना की है।

- Advertisment -

Most Popular

वरुण गांधी ने फिर किया किसानों के समर्थन में ट्वीट

पीलीभीत। भारतीय जनता पार्टी के सांसद वरुण गांधी का ताजा ट्वीट सियासी हलकों के साथ किसान संगठनों और किसानों के बीच एक...

भाजपा किसी को भी आतंकी बना सकती है: डिंपल यादव

वाराणसी : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव विजयदशमी के दिन मां विंध्यवासिनी के...

हाईवे पर कारों की भिड़ंत में एक की मौत, 9 घायल

सीतापुर: कोतवाली सिधौली इलाके में शुक्रवार को दो कारों की आमने सामने जोरदार भिड़ंत में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि...

अधिवक्ता के पुत्र की हत्या कर मांगी 50 लाख की फिरौती,दो आरोपी गिरफ्तार

बाराबंकी: फिरौती के लिए एक अधिवक्ता के नाबालिग पुत्र की दो युवकों ने हत्या कर दी। इसकी सूचना पर सक्रिय हुई पुलिस...

Recent Comments

Translate »