Home कानपुर मनीष गुप्ता हत्याकांड: एसआईटी ने पकड़ी रामगढ़ताल पुलिस की झूठ

मनीष गुप्ता हत्याकांड: एसआईटी ने पकड़ी रामगढ़ताल पुलिस की झूठ

कानपुर : गोरखपुर के होटल कृष्णा पैलेस में कारोबारी मनीष गुप्ता मामले में जांच कर रही एसआईटी कानपुर ने रामगढ़ताल पुलिस के झूठ को पकड़ लिया है। नर्सिंग होम से मेडिकल कॉलेज पहुंचने में लगने वाले समय और असल समय की जानकारी करने को रविवार की आधी रात डेमो किया गया। टीम के सदस्य नर्सिंग होम से मेडिकल कॉलेज मिनटों में पहुंच गए, वहीं घटना वाली रात पुलिस को एक घंटे से ज्यादा का समय लग गया था।

इसके अलावा उसे लावारिस में दाखिल करने की बात भी छिपाई गई थी। नर्सिंग होम की जांच से साफ हो गया है कि उसकी पल्स, बीपी नहीं मिल रही थी फिर मेडिकल कॉलेज की सर्जरी वार्ड में उसे भेजा जाना कई सवाल खड़ा कर रही है? इसके पीछे की मंशा को एसआईटी भी समझ चुकी है।

जानकारी के मुताबिक, रविवार की रात में मानसी नर्सिंग होम में एसआईटी दोबारा पहुंची थी। रात में 12.15 बजे जांच टीम के सदस्य फिर से मेडिकल पहुंचे थे। आधी रात में जांच की गई है कि असल में होटल से निकलकर नर्सिंग होम और फिर वहां से मेडिकल कॉलेज में पहुंचने में कितना समय लग सकता है? इसकी जांच से पुलिस की लापरवाही उजागर हो गई है।

पता चला है कि अगर पुलिस सच में मेडिकल उसे पहुंचाना चाहती है तो एक घंटे से ज्यादा समय लगना संभव नहीं है। अब सवाल उठता है तो फिर पुलिस कहां थी? पुलिस उसे मेडिकल कॉलेज पहुंचने में देरी जानबूझकर की है या फिर सिर्फ औपचारिकता पूरी करने को उसे मेडिकल कॉलेज ले जाया गया था? इन सवालों का जवाब एसआईटी ने खोज निकाला है।

यह भी पढ़ें :

ताजा तरीन ख़बरों के लिए HDI Bharat News App डाउनलोड करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

वरुण गांधी ने फिर किया किसानों के समर्थन में ट्वीट

पीलीभीत। भारतीय जनता पार्टी के सांसद वरुण गांधी का ताजा ट्वीट सियासी हलकों के साथ किसान संगठनों और किसानों के बीच एक...

भाजपा किसी को भी आतंकी बना सकती है: डिंपल यादव

वाराणसी : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव विजयदशमी के दिन मां विंध्यवासिनी के...

हाईवे पर कारों की भिड़ंत में एक की मौत, 9 घायल

सीतापुर: कोतवाली सिधौली इलाके में शुक्रवार को दो कारों की आमने सामने जोरदार भिड़ंत में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि...

अधिवक्ता के पुत्र की हत्या कर मांगी 50 लाख की फिरौती,दो आरोपी गिरफ्तार

बाराबंकी: फिरौती के लिए एक अधिवक्ता के नाबालिग पुत्र की दो युवकों ने हत्या कर दी। इसकी सूचना पर सक्रिय हुई पुलिस...

Recent Comments

Translate »