Home हरदोई नरेंद्र मोदी चाय बेचते बेचते देश बेचने लगे हैं: ओम प्रकाश राजभर

नरेंद्र मोदी चाय बेचते बेचते देश बेचने लगे हैं: ओम प्रकाश राजभर

हरदोई: जिले में सुहेल भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दुनिया के सबसे ज्यादा झूठ बोलने वाले नेता हैं। झूठ बोलने के मामले में उन्होंने प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को दूसरा नंबर दिया।

राजभर कहा कि नरेंद्र मोदी चाय बेचते बेचते देश बेचने लगे हैं। रेलवे बेचा, बीएसएनएल बेचा, कोयले की खदान बेची और कहते हैं कि फकीर हैं झोला उठाकर चल देंगे। सवाल भी किया, कि कोई फकीर दिन में तीन बार करोड़ों रुपये के कपड़े बदलता है क्या।

यह भी पढ़े : हरदोई: घर ले जाकर किशोरी से किया दुष्कर्म

संडीला विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत भरावन विकास खंड के ग्राम बिरहाना में आयोजित जन चौपाल में शामिल होने के बाद पत्रकारों से बातचीत में ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि जिन जिन प्रदेशों में भाजपा की सरकारें हैं वहां हिंदू-मुस्लिम के बीच झगड़ा कराया जाता है।

वोट हासिल करने के लिए भाजपा झगड़े कराती है। उन्होंने भ्रष्टाचार के मामले में प्रदेश सरकार को निशाने पर लेते हुए कहा कि साधु संतों को मंदिर में घंटा बजाना चाहिए। मुख्यमंत्री ईमानदार बने रहे और कुंभ के आयोजन में घोटाला हो गया। कैग की रिपोर्ट में सबकुछ सामने आ चुका है।
 
ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि प्रदेश में एक भी नई फैक्टरी नहीं लगी और किसी को भी रोजगार नहीं मिला। कांग्रेस की मनरेगा से रोजगार देकर उसी के आंकड़े प्रदेश सरकार दे देती है। जातिगत जनगणना पर उन्होंने कहा कि जरूर होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि डॉ. आंबेडकर ने संविधान में जो व्यवस्था दी है, उसके मुताबिक जातिगत गणना होनी चाहिए।

इससे पहले जन चौपाल में उन्होंने कहा कि सुभासपा की सरकार प्रदेश में बनने पर शराब की पूर्ण रूप से बंदी की जाएगी। परास्नातक तक मुफ्त शिक्षा दी जाएगी और प्रत्येक परिवार को तीन सौ यूनिट बिजली फ्री देंगे। इस दौरान राष्ट्रीय प्रमुख महासचिव  अरविंद राजभर, राष्ट्रीय सचिव शक्ती सिंह, प्रदेश अध्यक्ष सुनील अर्कवंशी, प्रदेश महासचिव योगेंद्र सिंह अर्कवंशी आदि मौजूद रहे।

रोजगार सम्बधित ख़बरों के लिए क्लिक करें

- Advertisment -

Most Popular

यूपी चुनाव 2022: आजाद समाज पार्टी अकेले विधानसभा चुनाव लड़ेगी: चंद्रशेखर

नोयडा : आजाद समाज पार्टी के संस्थापक चंद्रशेखर आजाद ने नोएडा में प्रेस कांफ्रेंस करके एलान किया कि वे यूपी में अकेले...

पार्टी उनके बेटे को टिकट देती है, तो सांसद पद से इस्तीफा देने के लिए तैयार हूँ :रीता बहुगुणा

प्रयागराज: सांसद रीता बहुगुणा जोशी ने अपने पुत्र मयंक जोशी को विधानसभा चुनाव का टिकट पक्का करने के लिए अपनी सांसदी छोड़ने...

प्रशासन ने खाली कराया बैंक में बंधक मकान

हरदोई। पिहानी चुंगी के निकट एक मकान व दुकान को सोमवार को तहसील प्रशासन ने खाली करवाकर बैंक को सौंप दिया। इस...

मुख्य विकास अधिकारी द्वारा टीकाकरण बूथों का आकस्मिक निरीक्षण किया गया

ग्राम कमरौली में अनुपस्थित पंचायत सहायक के विरूद्ध कार्यवाही के निर्देश दिये गये हरदोई : आज मुख्य विकास अधिकारी...

Recent Comments

Translate »