Home हरदोई पुलिस मुठभेड़ में दो शातिर चोर गिरफ्तार, लाखों के जेवर भी...

पुलिस मुठभेड़ में दो शातिर चोर गिरफ्तार, लाखों के जेवर भी मिले

हरदोई। टड़ियावां कोतवाली पुलिस ने मुठभेड़ के बाद शाहजहांपुर निवासी दो शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से लगभग चार लाख रुपये के चांदी के जेवर, एक बाइक और असलाह भी बरामद हुए हैं।

अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी कपिल देव सिंह ने प्रेस कांफ्रेंस में बताया कि टड़ियावा के प्रभारी निरीक्षक एसपी उपाध्याय टीम के साथ बुधवार की रात हरदोई-सीतापुर मार्ग पर सिकरोहरी पुल के पास वाहनों की जांच कर रहे थे।

इसी दौरान सीतापुर की ओर से आ रही एक बाइक पर सवार दो लोग पुलिस को देखकर चेकिंग प्वाइंट से पहले ही परसपुर की ओर मुड़ गए। पुलिस टीम ने पीछा किया तो बाइक सवार ने पुलिस टीम पर गोली चला दी। हालांकि गोली से कोई हताहत नहीं हुआ। इसके बाद पुलिस ने बाइक सवार दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया।


पूछताछ में दोनों ने अपना नाम पता हरिद्वारी और गंगा निवासी ग्राम मिलकिया थाना निगोही जिला शाहजहांपुर बताया। दोनों ने हरदोई और सीतापुर में चोरी की घटनाएं अंजाम देने की बात स्वीकार की है। इनके कब्जे से चांदी के लगभग पांच किलो जेवर बरामद किए हैं।


दोनों के पास से एक बाइक, एक चाकू, एक तमंचा, तीन कारतूस और खोखा भी बरामद किया गया है। दोनों पर सीतापुर के मिश्रिख, हरदोई के बेनीगंज कोतवाली, शाहजहांपुर के निगोही थाने में सात मामले दर्ज होने की जानकारी भी अपर पुलिस अधीक्षक ने दी।

बोरे में बंद मिला लापता बच्चे का शव
- Advertisment -

Most Popular

वरुण गांधी ने फिर किया किसानों के समर्थन में ट्वीट

पीलीभीत। भारतीय जनता पार्टी के सांसद वरुण गांधी का ताजा ट्वीट सियासी हलकों के साथ किसान संगठनों और किसानों के बीच एक...

भाजपा किसी को भी आतंकी बना सकती है: डिंपल यादव

वाराणसी : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव विजयदशमी के दिन मां विंध्यवासिनी के...

हाईवे पर कारों की भिड़ंत में एक की मौत, 9 घायल

सीतापुर: कोतवाली सिधौली इलाके में शुक्रवार को दो कारों की आमने सामने जोरदार भिड़ंत में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि...

अधिवक्ता के पुत्र की हत्या कर मांगी 50 लाख की फिरौती,दो आरोपी गिरफ्तार

बाराबंकी: फिरौती के लिए एक अधिवक्ता के नाबालिग पुत्र की दो युवकों ने हत्या कर दी। इसकी सूचना पर सक्रिय हुई पुलिस...

Recent Comments

Translate »